फ्यू डिकेड्स ऑफ़ अंडरवर्ल्ड - भाग - ४६ - १८ नवंबर २०२३



नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप सब ? आप सब जानते ही हो तीसरा हप्ते में हम बात करते हे अंडरवर्ल्ड के उस खतरनाक और दर्दभरे आंतक और उसके सामने लड़नेवाले जांबाजो की| लेकिन उससे पहले आप सब को दीपावली के प्रकाश पर्व की बहुत बहुत शुभकामनाये | आप सभीका नया साल आपको हर तरह से खुशिया दे और साथ ही साथ आप सभी को एक सफलता दे| 


लास्ट टाइम हमने देखा था की कैसे उन अनजान ने शहर का बहुत बड़ा खतरा मिटा दिया था लेकिन साथ ही उसने देश पे आने वाले खतरे से सबको वाकिफ किआ था अब बात थी की कोण है वो? तब उसने अपना मास्क निचे किया और अपनी आंखे दिखाई और उन सबको एक हाथ ऊपर करके कहा की जय श्री राम | इतना ही काफी था सब को अपनी पहचान के लिए सब एक साथ रघुवंशी रघुवंशी चिल्लाने लगे | पूरा शहर एक ही नाम गूंज रहा था | उसने हवा से थी बात की|


रघुवंशी ने बताया की अब तक में इस शहर को सेफ करना चाहता था अब शहर तो सेफ है लेकिन मुझे मेरा देश बचाना है | मेने इसके लिए गुप्त तरीके से किया| में कैसे उन हमले से बचा और कैसे शहर को बचाया यह सब में बताऊंगा लेकिन आप सभी चिंतित न होये क्योकि अभी में जिन्दा हूँ और मुझे इस देश को बचाना है | अगर मुझे कुछ होता है तो भी में आप के दिलो में जिन्दा रहना चाहता हूँ लेकिन यह तभी होगा जब आप अपने अंदर का डर छोड़ के हर मुश्केली का सामना करे| अगर कोई गद्दार है तो उसे सबके सामने लाये फिर कोई फर्क नहीं पड़ता की आप का उनसे क्या रिश्ता है में वापिस आउगा ये तो में नहीं कह शकता लेकिन फ़िलहाल मुझे यहाँ से जाना पड़ेगा क्योकि कोई और परिंदे के पैर काटने है|


आप लोग मुझे वादा कीजिये आप कोई भी परिस्थिति में डरेंगे नहीं| हर परिस्थिति का डट क्र मुकाबला करेंगे| कोई भी गद्दार का साथ नहीं देंगे और कुछ भी प्रॉब्लम हो तो दिल से आप मुझे यद् कर सकते है मुझे कॉन्टेक्ट करने के लिए मेरे नाम से एक चिट्ठी रामजी के मंदिर में छोड़ दीजिये में रामजी मंदिर जरूर आऊंगा|


इतना कहने के बाद रघुवंशी एक ही रफ़्तार में वह से निकल गया| सब जगह एक ही हीरो की बात थी और काफी जगह उनकी इस बहादुरी की वजह से गुनगारो में एक खौफ था | अब रघुवंशी का क्या होगा अगला कदम|


वही दूसरी और इब्राहिम को भी इस बात की भनक लग गई थी और वो रघुवंशी को अपने रस्ते से हटाना चाहता था क्योकि उसे यह पता चल चूका था की कभी न कभी वो भी एक कंटक बनके उसके मार्ग में आएगा और उसके रस्ते की रुकावट बनेगा| लेकिन इब्राहिम अपना हर वार एक अलग तरीक से  करना चाहता था | वो शांत था क्योकि वो उसे अपना खौफ दिखाना चाहता था|


आखिर अब रघुवंशी का क्या होगा अगला कदम. क्या होगा इब्राहिम का अगला कदम . क्या होगा जब दोनों आमने सामने आएंगे| क्या रघुवंशी की होगी मौत? कैसे वो देश को बचाएगा| क्या होगा आखिर में सवाल काफी है लेकिन जवाब के लिए आपको करना होगा थोड़ा इंतज़ार क्योकि कुछ चीजे जरूर टाइम लेती है लेकिन तब तक आप सभी को हैपी दिवाली. मिलते है सांता पाजी के साथ अगले हफ्ते|


अगले हफ्ते तक आप का कोई सजेशन और कमेंट हो तो मुझे मेरे सोश्यल मिडिया पे मुझे दे शकते हो मेरी सॉयल मिडिया प्रोफाइल की लिंक्स निचे दी हे | अंत में आप सभी का दिल से शुक्रिया और साथ ही साथ मेरे सोशयल मिडिया पार्टनर्स का भी दिल से धन्यवाद् क्योकि उनलोगो के बिना ना में ये सब लिख पाता |








 








 








 








 फेसबुक :  https://www.facebook.com/ManthanThakkarOfficial








 








 








 








 








 








 








 








 








टवीटर :    https://twitter.com/ManthanVThakkar








 








 








 








 








 








इंस्टाग्राम : https://www.instagram.com/manthanvthakkar/ 


Comments