फ्यू डिकेड्स ऑफ़ अंडरवर्ल्ड - भाग -३४ - १९ नवंबर २०२२




नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप सब ? आप सब जानते ही हो तीसरा हप्ते में हम बात करते हे अंडरवर्ल्ड के उस खतरनाक और दर्दभरे आंतक और उसके सामने लड़नेवाले जांबाजो की| आशा रखता हूँ की आप सभी की दिवाली अच्छी गई होगी और नए साल की शुरुआत भी अच्छी हुई होगी | आज इंटरनेशनल मेंस डे है और मेरी और से सभी मेन्स (पुरुष) को आज के दिन की ढेर सारी बधैया आप लोगो के प्यार की वजह से ही आज मुझे इस इंटरनेशनल मेन्स डे पर सन्मानित किया गया और आप सबकी शुभेच्छाओं के लिए फिर से एक बार धन्यवाद |


लास्ट टाइम हमने देखा की कैसे रघुवंशी ने लड़कियों के उठाने वाले को पकड़ लिया था लेकिन वो अभी उन सबका मास्टर माइंड नहीं था तो कोण है वो जो यह सब करता था और क्या मकसद है उसके इसके पीछे | रघुवंशी ने उसको जेल क जगह अपने घर पे रखा था और वह पे वो उसकी अच्छी खातिरदारी कर रहा था | धीरे धीरे उसे पता लगा की यह सिर्फ लड़कीओ की स्मगलिंग ही नहीं लेकिन उसके साथ हर वो आंतकवादी काम कर रहा था और इसे कई ऊपर से आर्डर दिया जा रहा था | अब कोण है उसे पकड़ने के लिए रघुवंशी और एक कदम लेना चाहता था लेकिन उसका हर कदम बहुत सावधानी मांग रहा था एक छोटी सी गलती और यहाँ पूरा शहर जल सकता था |


रघुवंशी ने एक स्पेशल फाॅर्स बनाई ताकि वो इस गेंग तक पहुंच के सबको ख़त्म कर सके और इस फाॅर्स को एक अच्छी तरह से ट्रेनिंग भी दी गई अब इंतज़ार था तो एक सही समय की और कुछ दिनों के लिए उसने न कुछ हुवा हो इस तरह से एक्ट किया | लड़की के किडनेप को जहा रखा था वह पे भी उसने जाना कम कर दिया और धीरे धीरे उसे इस बात का अहसास कर दिए की वो अब उसे छोड़ देगा |सब शांत हो चुके थे जैसे पूरा शहर ही एक बहुत बड़े तूफ़ान से बहार आया हो और तूफ़ान के बाद की शांति हो |


एक हफ्ते से ज्यादा हो चूका था और अब बहुत बड़ा तूफ़ान आने वाला था | जगह जगह लाशो के ढेर मचने वाला था | हर जगह चीखे सुनाने वाली थी | १४ नवमर बाल दिन इस दिनको बहुत बड़ी दुर्घटना होने वाली थी लेकिन क्या इससे रघुवंशी और उसकी पूरी फाॅर्स अनजान थी क्या रघुवंशी इस घटना को रोक पायेगा? क्या रघुवंशी बचा पायेगा मासूम लोगो को या फिर खुद ही इस आग में जल जायेगा? यह सब देखेंगे अगले हफ्ते|


आज इतना ही बाकि का अगले हफ्ते तब तक मेरे सभी वाचको को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाये | अगले हफ्ते तक आप का कोई सजेशन और कमेंट हो तो मुझे मेरे सोश्यल मिडिया पे मुझे दे शकते हो मेरी सॉयल मिडिया प्रोफाइल की लिंक्स निचे दी हे | अंत में आप सभी का दिल से शुक्रिया और साथ ही साथ मेरे सोशयल मिडिया पार्टनर्स का भी दिल से धन्यवाद् क्योकि उनलोगो के बिना ना में ये सब लिख पाता |











फेसबुक :  https://www.facebook.com/ManthanThakkarOfficial







टवीटर :    https://twitter.com/ManthanVThakkar


Comments