फ्यू डिकेड्स ऑफ़ अंडरवर्ल्ड - भाग -३० - १६ जुलाई २०२२



नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप सब ? आप सब जानते ही हो तीसरा हप्ते में हम बात करते हे अंडरवर्ल्ड के उस खतरनाक और दर्दभरे आंतक और उसके सामने लड़नेवाले जांबाजो की| अभी बारिश का मौसम चल रहा है और उस टाइम हैदराबाद में रघुवंशी की एंट्री से दरिंदो के मन पे बिजली कड़कने वाली थी |


लास्ट टाइम हमने देखा था की कैसे राजेश्वर का बेटा इस बार भी रेप करके जेल में आया और उसे १० मिनिट में छुड़वाया जा रहा था और अब उसी टाइम वह पे रघुवंशी की एंट्री हुई एक धाकड़ एंट्री | उसकी एंट्री से बाकि सब पुलिस वाले भी चौक गए और उस टाइम का हेड कॉन्स्टेबल ने उसे पूरा मामला कहा की कैसे उसको छोड़ना पड़ता है तभी रघुवंशी ने राजेश्वर के बेटे को बुलाया और बोल देख आज तक जो चलता था वो हो गया लेकिन अब यहाँ का इंचार्ज में हु तो आज से यह सब नहीं होगा |


तभी राजेश्वर के बेटे ने कहा अरे साब नए हो , आप नहीं जानते की में किसका बेटा हूँ हर महीने मेरे बाप की और से यहाँ पे हफ्ता जा रहा है , आप नए हो अगले महीने से आप को भी मिलता रहेगा में तो कहता हूँ आप भी मेरे साथ आना हम दोनों मिल के मजा करेंगे और सब हिसाब बराबर करेंगे | रघुवंशी को यह सुनते ही गुस्सा आया लेकिन उसने प्यार से कहा की अगले महीने से क्यों ? में तो अभी यही हूँ तो हिसाब तो अभी से बराबर होना चाहिए न? एक काम करो उस लड़की को वापिस बुलाता हूँ फिर हिसाब देखते है | राजेश्वर का बेटा यह सुनते ही फॉर्म में आ गया हां| हा साब बुलाओ क्या मस्त माल है | आप को पूरा मजा आएगा मेरी गेरंटी है | रघुवंशी ने कहा की गेरंटी मेरी भी है तुम्हे भी बहोत मजा आएगा |


रघुवंशी ने उस पीड़ित को बुलाया और साथ ही उसके फेमिली को भी | रघुवंशी ने कहा में आज से यहाँ पे इंचार्ज हूँ तो अब से हिसाब बराबर होगा | इसने तुम्हारे साथ जो किआ वो मुझे भी करना है तो कहा से शुरू करे? सब को लगा की बहोत ही कमीना पुलिस वाला है पर वो नहीं जानते थे की यह रघुवंशी का प्लान है और इसके बाद रघुवंशी ने अपना पुलिस का पटा निकाला और राजेश्वर के बेटे को और उसके सभी साथीयो को खींच के मारा और वही पे गिराया | यह देखते ही बाकि सब और वो पीड़िता भी चौक गई की यह क्या? रघुवंशी को मारते देखते ही बाकि सब  चौक गया  और राजेश्वर के बेटे ने  उसे कहा ऐ क्या कर रहा है | रघुवंशी ने कहा की बोलै था न हिसाब बराबर करेंगे | तूने इसको बेदर्दी से रेप किआ अब तेरी बारी है तुजे आज महसूस होगा की कितना दर्द होता है |


रघुवंशी ने उसे कुत्ते की तरह पीटा और सब को मार मार के तोड़ दिए फिर उसके गाड़ीमे और उसके वकील को भी उसने मारा और उसकी गाड़ी में शराब भर के मिडिया को बुलाई उसके बाद मिडिया के सामने उसने यह एलान किया की आज से इस शहर को में देख रहा हूँ तो आप सब भी मुझे जान ले की मेरे होते हुवे कोई भी बेदर्द नहीं सहेगा और कोई भी अन्याय होगा तो उसका फैसला तुरंत होगा जैसे अब हो रहा है | यह मंत्री राजेश्वर का बेटा है और उसके साथी गाड़ी में शराब भर के जा रहे थे और रस्ते में इसका रेप किआ है अब में नहीं चाहता की उसको कोई सजा होव या फिर उसको जेल में डालू इसे बेदर्दी से मौत मिलना चाहिए आप की क्या राइ हे ? इतना सुनते ही पब्लिक ने कहा की हा इसको हमें दे दो हम मरेंगे | सभी मिडिया में यह वाइरल हो चूका था और इसकी गूंज पुरे इंडिया में गूंज रही थी | तभी रघुवंशी ने एक एक करके सब को मारना शुरू किआ और सब के सामने चौराहे पर फांसी का फंदा तैयार किआ पहली बार ऐसा इंसाफ हुवा होगा की लोग लाइव किसी मुजरिम को देख रहे होंगे वो भी बिना कोर्ट के | राजेश्वर ने उसको रोकने की काफी कोशिश की लेकिन रघुवंशी ने थाम लिया थी की उसको जिन्दा ही गाड़ देंगे तो उसने सब के सामने उस दरिंदो को तड़पते हुवे ४ घंटे के बाद पब्लिकली फांसी  दी | यह घटना के बाद पुरे देश में तहलका मच गया और राजेश्वर और बाकि मंत्रीओ में डर पैदा हो गया लेकिन राजेश्वर उसके बेटे का बदला लेना चाहता था | क्या होगा आगे? कानून को तोड़के पब्लिक हीरो बनने में क्या रघुवंशी को कोई कीमत चुकानी होगी?


में जनता हूँ आपके दिमाग में काफी सवाल है लेकिन  यह सब देखते है अगले हफ्ते , तब तक आप का कोई सजेशन और कमेंट हो तो मुझे मेरे सोश्यल मिडिया पे मुझे दे शकते हो मेरी सॉयल मिडिया प्रोफाइल की लिंक्स निचे दी हे | अंत में आप सभी का दिल से शुक्रिया और साथ ही साथ मेरे सोशयल मिडिया पार्टनर्स का भी दिल से धन्यवाद् क्योकि उनलोगो के बिना ना में ये सब लिख पाता |










फेसबुक :  https://www.facebook.com/ManthanThakkarOfficial






टवीटर :    https://twitter.com/ManthanVThakkar

Comments