फ्यू डिकेड्स ऑफ़ अंडरवर्ल्ड - भाग -२५ - १९ फरवरी २०२२



नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप सब ? आप सब जानते ही हो तीसरा हप्ते में हम बात करते हे अंडरवर्ल्ड के उस खतरनाक और दर्दभरे आंतक और उसके सामने लड़नेवाले जांबाजो की| फरवरी यानि की प्यार का मौसम लेकिन अभी चल रहा है एंटी वेलेंटाइन वीक जहा पे काफी दर्दीले आशिक की दास्तान होती है आप सोच रहे होंगे की यार तीसरे हफ्ते में लव का कहा से आया? लेकिंग बात प्यार की नहीं उस दर्द की है आइये आगे बात करते हे |


लास्ट टाइम हमने देखा की केसे मस्तान भाई ने पूरा का पूरा माल जला दिया और ये देख के इब्राहिम के मन में काफी सवाल चल रहे थे और सब लोग ये तो मानते ही होंगे की जब भी कभी मन में कोई सवाल उठता है और अक्सर हम उसके बारे में सोचने लगते हे तो हमे जीना मुश्किल हो जाता है बस उस वख्त इब्राहिम का वही हाल था | इस हाल ने उसे बेहाल कर दिया था और वो दिन भर दिन एक गहरी सोच में डूबा रहता था और साथ ही साथ उसका दिमाग भी हैरान हो रहा था पर कहते है ना किस्मत बड़ी कमिनी चीज़ है कभी भी पलट सकती है बस यहाँ पे भी इब्राहिम की किस्मत पलटने वाली थी वो राजा बनने का ख्वाब देखता था और शायद भगवन ने भी उसे तथस्तु कह दिया था पर क्या इसका राजा बनने का सपना पूरा होगा? अगर हो गया तो क्या वो प्रजा के लिए वरदान होगा या अभिश्राप ?


मस्तान भाई को एक महीने के लिए अमरीका जाना हुवा और इसी दौरान मुंबई को सँभालने के लिया उसे किसी को जिम्मेदारी देनी थी लेकिन किसे तभी उसने सोचा इब्राहिम ही ये काम अच्छे से कर पायेगा और उसने इब्रहिम को बुलाया और बाकि सभी मेंबर्स के सामने उसे एक महीने के लिए बम्बई की जिम्मेदारी दी गई मस्तान यह नहीं जनता था की यह उसकी सबसे बड़ी गलती है शायद मस्तान के आँखों पर अंधविस्वास की रिबन बंधी हुई थी और जब तक यह खुली थी तब तक उसकी मेहबूबा बम्बई बेहाल होने वाली थी पर अब क्या मस्तान भाई ने उसे वचन दिए था एक महीने के लिए वो उस ख़ुर्शी को संभालेगा अब क्या सचमे वो उस ख़ुर्शी के काबिल था की नहीं यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन मस्तान भाई तो अमरीका के लिए निकल गए थे अब इस ख़ुर्शी का हकदार बदल चूका था और साथ ही साथ बहुत कुछ बदलने वाला था | क्या बदलेगा वो हम देखेंगे अगले महीने |


मित्रो एक विशेष बात जैसे की मेने कुछ समय पहले बताया था की में एक बिज़नेस कर रहा हूँ और अभी उसे थोड़ा एक्सपान्ड करने जा रहा हूँ तो काफी लोगो ने मुझे विश किया था और साथ ही साथ मुझसे मिलना चाहते थे तो उन सभी के लिए एक विशेष बात मेरे फेसबुक पेज से मुझे कॉन्टेक्ट करे और साथ ही साथ मेरे बिज़नेस प्रोफाइल से जुड़े पर यद् रहे उसमे में सिर्फ उन्ही लोगो को ऐड करूंगा जो बिज़नेस करना चाहते हे क्योकि बाकि के लोगो के लिए मेरी ऑफिसियल आईडी ावेलिबल है उसमे कोन्टेक कीजिये |


दोस्तों मिलते है अगले हफ्ते  तब तक आप का कोई सजेशन और कमेंट हो तो मुझे मेरे सोश्यल मिडिया पे मुझे दे शकते हो मेरी सॉयल मिडिया प्रोफाइल की लिंक्स निचे दी हे | अंत में आप सभी का दिल से शुक्रिया और साथ ही साथ मेरे सोशयल मिडिया पार्टनर्स का भी दिल से धन्यवाद् क्योकि उनलोगो के बिना ना में ये सब लिख पाता |



फेसबुक :  https://www.facebook.com/ManthanThakkarOfficial


टवीटर :    https://twitter.com/ManthanVThakkar

Comments